देश विदेश

अमेरिका के कोलोराडो में बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस अधिकारी सहित 10 की मौत

न्यूयार्क। अमेरिका में कोलोराडो प्रांत के बोल्डर में एक सुपरमार्केट में हुई गोलीबार में एक पुलिस अधिकारी सहित कम से कम 10 लोग मारे गए है। द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने पुलिस अधिकारियों का हवाले से यह जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, पुलिस को अभी तक यह नहीं पता लग सका है कि आरोपी ने गोलीबारी को अंजाम क्यों दिया। पुलिस ने कहा कि वह अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। अमेरिकी मीडिया में दिखाए गए वीडियो में एक बिना शर्ट के सिर्फ बॉक्सर पहने दाड़ी वाले गोरे आदमी को हथकड़ी में स्टोर से बाहर ले जाते देखा गया। जिसके बाद उसे स्ट्रेचर पर लेटाकर एम्बुलेंस में ले जाया गया। हिरासत में लिए गए शख्स की टांग से खून निकल रहा था और वो लंगड़ा कर चल रहा था। इससे पहले बोल्डर पुलिस विभाग ने ट्वीट कर बताया कि शहर में गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें कम से कम एक पुलिस अधिकारी सहित 6 लोगों की मौत हो गई है।

वहीं व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जेक साकी ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को बोल्डर सुपरमार्केट की घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है और अधिकारी उन्हें पल-पल की खबर दे रहे हैं। बता दें कि पिछले सप्ताह जॉर्जिया के अटलांटा में मसाज पार्लर में एक बंदूकधारी ने आठ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *