छत्तीसगढ़मनोरंजन

कोरोना काल के 11 महीने बाद रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी फ‍िल्म एक और लव स्टोरी

रायपुर। पिछले साल मार्च में कोरोना की दस्तक के बाद से सिनेमाघर वीरान पड़े हैं। लाकडाउन खुलने और स्थिति सामान्य होने से अब सिनेमाघरों में रौनक लौटने के आसार नजर आ रहे हैं। इसे देखते हुए छत्तीसगढ़ी फिल्मों को रिलीज करने की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

लगभग 11 महीने बाद छत्तीसगढ़ी में नई फिल्म वैलेंटाइन डे से पहले 12 फरवरी को रिलीज हो रही है। फ़िल्म एक और लव स्टोरी से छत्तीसगढ़ी निर्माता, निर्देशक, कलाकारों को उम्मीद है कि फिर से सिनेमाघर आबाद होंगे और एक साल से निराश बैठे कलाकारों की रोजी रोटी चलने लगेगी।

निर्देशक शिव नरेश केशरवानी की एक और लव स्टोरी में अभिनेता मन कुरैशी एवं अभिनेत्री ट्विंकल प्यार का तड़का लगाते नजर आएंगे। युवाओं को ध्यान में रखकर फ़िल्म में प्यार, मोहब्बत, पारिवारिक रिश्तों की मजबूती नजर आएगी। फ़िल्म के निर्माता रवि शुक्ला और निर्देशक शिवनरेश केशरवानी हैं।

गायत्री राजेश केशरवानी प्रेजेंट्स की फिल्म एक और लव स्टोरी 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। यह एक प्रेम कहानी पर बनी शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इसमें छत्तीसगढ़ के कलाकार मन कुरैशी व टिवंकल की जोड़ी के साथ पुष्पेंद्र सिंह, धर्मेंद्र चौबे, संजू साहू, हेमलाल कौसल, सरला सेन, अजय पटेल, संगीता निषाद, मनीषा वर्मा ,कीर्ति प्रकाश जायसवाल, पूजा देवांगन, कौशल उपाध्याय, सनम परवीन, प्रज्ञा विश्वकर्मा आदि कलाकारों ने अभिनय किया है। कैमरामैन तोरण राजपूत एवं सिद्धार्थ सिंह राजपूत, कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय एवं आर बापी साहू हैं। फिल्म में एक्शन अरुण जानसन तंबी ने किया है। फिल्म के तीन गीत यू ट्यूब पर धूम मचा रहे हैं। गीतों को स्वरबद्ध किया है अनुराग शर्मा, अनुपमा मिश्रा, श्रद्धा मंडल एवं रोशन वैष्णव ने और संगीत परमानंद एवं रोशन वैष्णव का है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *