बड़ी खबरमनोरंजन

क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने कर ली शादी? फोटो हुई वायरल

इंस्टाग्राम पर sidnaaz_obsesses20 फैनपेज ने इस फोटो को शेयर किया है। तस्वीर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं।
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी साथ में काफी सुंदर लगती है। जब भी कपल साथ में नजर आते हैं फैंस इनके अफेयर से लेकर शादी तक के कयास लगाने लगते हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज ने अपने शरारती अंदाज से सबको दीवाना बना लिया है। वहीं सिद्धार्थ ने ‘बालिका वधु’ से ही घर-घर में पहचान बना ली है। बिग बॉस शो में ही दोनों की जोड़ी को फैंस ने सिडनाज (Sidnaaz) का नाम दिया था। गिल और शुक्ला की शादी का सेलेब्स और उनके फैंस को काफी इंतजार है। लेकिन इस बीच दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है। जिससे देखकर सभी हैरान है। तस्वीर में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र दिख रहा है।
दरअसल इंस्टाग्राम पर sidnaaz_obsesses20 फैनपेज ने इस फोटो को शेयर किया है। तस्वीर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं। पोस्ट में कैप्शन लिखा है कि ये किसने किया? यह फोटो साफ दिख रही है कि फोटोशॉप की सहायता से बनाई गई हैं। हालांकि इस फोटो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज का हाल ही में एक गाना शो-शोना रिलीज हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *