छत्तीसगढ़बड़ी खबर

पोते ने दादा की  बेदम पिटाई करके उतारा मौत के घाट

रायगढ़। खुद की पत्नी को पीट रहे व्यक्ति को उसके बुजुर्ग दादा द्वारा मना करने पर सिरफिरे कलयुगी पोते को नागवार गुजरी और तैश में आकर हाथ-मुक्कों, इट से पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज वारदात सामने आया है।हत्या के आरोपित पोते को केडार पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड में हवालात भेजा है। जानकारी के अनुसार 27 जनवरी बुधवार को सहसपानी म
रायगढ़।

खुद की पत्नी को पीट रहे व्यक्ति को उसके बुजुर्ग दादा द्वारा मना करने पर सिरफिरे कलयुगी पोते को नागवार गुजरी और तैश में आकर हाथ-मुक्कों, इट से पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज वारदात सामने आया है।हत्या के आरोपित पोते को केडार पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड में हवालात भेजा है।

जानकारी के अनुसार 27 जनवरी बुधवार को सहसपानी में गांव के लोग छेरछेरा त्यौहार मना रहा थे, गांव के श्यामलाल संवरा उम्र 90 और उसका पोता डालकुमार 30 वर्ष त्यौहार में शराब पीये हुए थे । दोपहर में डालकुमार उसकी पत्नी को लडाई झगडा कर रहा था जिसे उसका दादा श्यामलाल मारपीट करने से मना किया तो डालकुमार उसके श्यामलाल संवरा को हाथ-मककुा, लात एवं ईटा के टुकडा से मारपीट किया जिससे श्यामलाल संवरा के कोहनी, पीठ, कमर, भुजा एवं कंधा के पास चोट आया । झगड़ा-मारपीट को सुनकर डालकुमार का भाई नंद कुमार संवारा और कुछ लोग उनके घर पर आये । आंगन में श्यामलाल पडा हुआ था हिला डुलाकर देखे तो श्याललाल की सांसे नही चल रही थी, फौत हो चुका था । मृतक के परिजन ग्राम कोटवार के साथ थाना केडार जाकर इसकी सूचना दिये । थाना प्रभारी केडार उप निरीक्षक झामलाल मार्को अपने दलबल के साथ ग्राम सहसपानी पहुंचे । शव का निरीक्षण कर पंचानामा कार्यवाही कर शव को पोस्ट मार्टम के लिये रवाना किये तथा आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाये । घटना के संबंध में आरोपी डालकुमार संवारा पिता भगाऊ संवारा उम्र 30 वर्ष निवासी सहसपानी थाना केडार के विरूद्ध धारा 302 भादवि दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *