बड़ी खबरमनोरंजन

बेटी के साथ कपिल शर्मा की नई तस्वीर, ऑनस्क्रीन वाइफ ने कहा- क्यूटनेस की दुकान है अनायरा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी नन्ही परी अनायरा शर्मा के साथ एक नई फोटो शेयर की है, जिसे आम से लेकर खास तक हर कोई पसंद कर रहा है। इस फोटो में उनकी बेटी किसी डॉल से कम नहीं लग रहा हैं और ऐसा हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि खुद इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां बोल रही हैं। कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने भी उनके पोस्ट पर प्यारा कमेंट किया है।

कपिल ने बेटी के साथ फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सभी को गुड मॉर्निंग’। इस पोस्ट पर साइना नेहवाल, कश्मीर शाह, आहना कुमार, नीति मोहन, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली, माही विज, अपारशक्ति खुराना, नेहा कक्कड़ सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट करते हुए अनायरा पर प्यार लुटाया है। किसी ने उसे डॉल कहा तो किसी ने क्यूट।

वहीं, कपिल शर्मा के साथ उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी वाइफ बनने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा- “अरे.. अरे.. क्यूटनेस की दुकान है अनायरा।” कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

बेटे के पिता बने हैं कपिल शर्मा 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया। उन्होंने ट्वीट कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी।

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।”

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं कपिल 

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनका ये डेब्यू प्रोजेक्ट कॉमेडी स्पेशल है या सीरीज या फिल्म है। कपिल ने यह खबर सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। उन्हें इस घोषणा का एक वीडियो पोस्ट किया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ से लिया है ब्रेक 

उनका कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ 2016 से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि, अभी वो अपने परिवार को वक्त दे रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने शो से ब्रेक लिया है। इसके अलावा वे ‘किस किसको प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *