मनोरंजन

राज कुंद्रा ने दिखाया पत्नी शिल्पा शेट्टी का देसी अंदाज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हिट एंड फिट कपल यानी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।​ शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही आएदिन फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं दोनों के वीडियोज कई बार इतने मजेदार होते हैं कि जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते। वहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खिचने का भी कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। इसी बीच राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए वो ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर उनकी पत्नी शिल्पा पंजाबी होती और गांव की छोरी होती तो वह कैसी दिखतीं। राज कुंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है दरअसल, वो फेमस पंजाबी सॉन्ग ‘लॉन्ग लाची’ का है। इस गाने में एक्ट्रेस की फेस फिल्टर का यूज करके राज ने शिल्पा शेट्टी का चेहरा लगाया है जो कि वीडियो में साफ दिखे जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा है, ‘यदि मेरी शादी पंजाब के किसी गांव की लड़की से हुई होती तो वह कुछ ऐसी दिखती।’ इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अबतक इसे काफी बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस काफी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी ये कपल ऐसे ही कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सोझा कर चुका है।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी को 11 साल हो गए हैं। दोनों का 8 साल का एक बेटा वियान है। वहीं पिछले साल यानी 2020 में शिल्पा और राज की एक बेटी हुई है जिसका नाम समिशा है। समिशा का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। इस बात को लेकर ये कपल काफी सुर्खियों में रहा था।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *