छत्तीसगढ़मनोरंजन

श्रद्धा कपूर को बेहद कम कपड़ों में देख ट्रोलर्स के मुंह से निकलीं ऊल-जलूल बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर खूबसूरती, मासूमियत, बोल्डनेस और क्यूटनेस का परफेक्ट एक कॉम्बिनेशन हैं, जो इस बात को अच्छे से समझती हैं कि कैसे उन्हें अपनी इमेज को दूसरों से हटकर बनाना है। श्रद्धा बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके फैशन में भले ही लोगों को दिलचस्पी कम हो लेकिन इसके बाद भी उन्हें अपने अलग स्टाइल और फैशन सेंस के लिए सराहा जाता है।
डिज़ाइनर सूट-साडिय़ों से लेकर भारी भरकम लहंगे, स्टेटमेंट-मेकिंग ड्रेसेस, मैटेलिक सिल्हूट्स को पहन अपने चाहने वालों के दिलों में खलबली मचाने वाली श्रद्धा यूं तो वेस्टर्न कैजुअल्स से लेकर एथनिक आउटफिट्स तक में बला की खूबसूरत लगती हैं। लेकिन अफसोस की तो बात तो यह है कि फैशन की अच्छी खासी समझ होने के बाद भी अपने लुक्स का कबाड़ा करने में सबसे आगे हैं।
इस बात में कोई शक नहीं कि श्रद्धा के पास न केवल स्टाइलिश और ट्रेंडी ऑउटफिट्स का एक शानदार कलेक्शन है बल्कि कपड़ों के मामले में एक्ट्रेस की सर्टोरिअल चॉइस कभी भी आउट ऑफ द फैशन नहीं होती। हां, वो बात अलग है कि बीते कुछ सालों में अपने स्टाइल के साथ कॉन्ट्रास्ट ऐड करने के चक्कर में श्रद्धा काफी एक्सपेरिमेंटल हो गई हैं। हालांकि, फैशन के साथ जजमेंटल होने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन हर बार आपका हटकर स्टाइल लोगों को खुश कर रहा हो ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं है।
ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब श्रद्धा को मुंबई में स्थित सोहो हाउस के बाहर अब तक के सबसे वर्स्ट लुक में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके कपड़ों का सिलेक्शन ऐसा था, जो उन्हें हद से ज्यादा टैकी लुक दे रहे थे।
श्रद्धा कपूर की स्टाइलिश पिक्स को देखकर उस समय लोग हक्के-बक्के रह गए जब उन्हें बिना पैंट वाली हुडी ड्रेस पहने हुए देखा गया। दरअसल, ओवरसाइज्ड शर्ट या जैकेट को इन दिनों बी-टाउन बालाओं ने अपना नया स्टाइल स्टेटमेंट बना लिया है। यही एक वजह भी है कि मलाइका, शिल्पा से लेकर रकुल प्रीत सिंह और अब श्रद्धा कपूर को भी इस हाईस्कूल फैशन में देख लोग बुरी तरह भड़क गए।
श्रद्धा की यह हुडी ओवरसाइज्ड पैटर्न में थी, जिसमें कीमोनो स्लीव्स बनी थी। हुडी को स्टाइलिश बनाने के लिए राउंड नेकलाइन के साथ विषम आकार का बड़ा सा कॉलर जोड़ा था, जोकि श्रद्धा के गले को घेरने वाला लग रहा था। यही नहीं, स्लीव्स पर बड़े-बड़े गोल्ड बटन्स लगे थे, जो किसी भी एंगल से इस लुक के साथ मैच नहीं कर रहे थे।
अपने स्ट्रीट वियर लुक को कम्पलीट करने के लिए श्रद्धा ने परफेक्ट मेकअप के साथ ड्रामैटिक आईलाइनर, डार्क आईशैडो, रोज़ी चिक्स, न्यूड लिप्स और बालों को स्लीक लुक देते हुए खुला छोड़ा था, जिसे उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट फनी बैग और मैचिंग की स्ट्रैपलेस हील्स की जोड़ी से अपने ओवरऑल लुक को एक्सेस किया था। यही नहीं, इस ऑउटफिट के साथ पहने गए ब्लैक स्टाकिंग्स सिर से पैर तक एक्ट्रेस के पहनावे को हाइलाइट करने का काम कर रहे थे। हालांकि, श्रद्धा कपूर का यह अटायर सर्दियों की शाम के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन जींस या पतलून के बिना यह ओवरसाइज़्ड स्वेटर देखने में काफी भद्दा लग रहा है।
बता दें, जिस हुडी ड्रेस को पहन श्रद्धा कपूर यूं अपने स्टाइल का परचम लहरा रही हैं, असल में उसकी कीमत 36,000 रुपए है, जो कम्फर्टेबल लुक में होने के साथ-साथ लूज़ फिट स्टाइल में है। हलांकि, हम ऐसा बिल्कुल नहीं कह रहे हैं कि श्रद्धा का यह पहनावा कंफर्ट के लिहाज से सही नहीं था, लेकिन सिर्फ शर्ट को बतौर ड्रेस के रूप में इस्तेमाल करना उन्हें लोगों की नजरों में काफी भद्दा दिखा रहा था। इतना ही नहीं रेड अटायर के साथ ब्लैक स्टाकिंग्स का कॉम्बो बहुत ही अजीब और आउटडेटेड लग रहा है।
जैसे ही इस हाई-फाई वेस्टर्न लुक में श्रद्धा की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। लोगों ने श्रद्धा को याद दिलाते हुए कहा कि एक्ट्रेस का फैशन सेंस खराब हो चुका है। तो एक यूजर ने लिखा, पैंट पहनना क्यों भूल जाती हो। यही नहीं, कुछ लोगों ने तो श्रद्धा को स्टाइलिश कहने की जगह बदसूरत तक कह डाला। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस के इस आउटफिट का स्ट्रक्चर इतना बल्की है कि वाकई इसमें खोई हुई सी नजर आ रही हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *