मनोरंजन

सलमान और कैटरीना स्टारर टाइगर 3 में विलेन का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च से शुरू होने जा रही है। टाइगर 3 के निर्माता, यशराज फिल्म्स, फिल्म में एक विलेन के रूप में नए चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं। अब खबर है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी को विलेन के लिए कास्ट किया गया है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान को फिल्म में विलेन के किरदार के लिए तय कर लिया गया है। इमरान एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मेकर्स का मानना है कि वो इस रोल को बखूबी निभाएंगे।
टाइगर 3 को लेकर बज बना हुआ है कि इसका शाहरुख खान की फिल्म पठान से भी कनेक्शन खास है। बताया जा रहा है कि टाइगर 3 की शुरुआत वहीं से होगी जहां पर शाहरुख खान की पठान का अंत होगा। वहीं, पठान में सलमान खान का भी कैमियो होगा।
फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। मार्च से ही इमरान हाशमी भी फिल्म का शूट शुरू कर देंगे। फिल्म का शुरुआती शूट यशराज स्टूडियोज में होगा, जहां पर इमरान हाशमी, सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ कुछ सीन्स शूट करेंगे। इसके बाद फिल्म का दूसरा हिस्सा मिडिल ईस्ट में शूट होगा और फिर फिल्म का आखिरी हिस्सा वापस मुंबई में ही शूट होगा।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *