छत्तीसगढ़बड़ी खबर

आज शहर में यह हाेने जा रहा है खास

बिलासपुर। न्यायधानी समेत बिलासपुर और सरगुजा संभाग में मौसम ने करवट ले ली है। पहले कड़ाके की ठंड पड़ रही थी। अब धीरे—धीरे मौसम का तापमान बढ़ने लगा है। लोगों को ठंड में गर्मी का अहसास होने लगा है। आज भी शहर में कई ऐसे कार्यक्रम होने जा रहे हैं जो आपके दिन को खास बनाएंगे। इस खबर में जानिए, आज आपके शहर में कहां—कहां क्या आयोजन होने जा रहा है।

बिलासपुर-खेल: छत्तीसगढ़ हायर सेकेंडरी स्कूल मैदान में अंतर स्कूल टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू होगी, सुबह आठ बजे से।

कटाई: जगमल चौक से लेकर लालखदान ओवरब्रिज तक के 54 पेड़ों को काटने के लिए वन विभाग जुट जाएगा। इस मार्ग पर लोक निर्माण विभाग फोरलेन सड़क का निर्माण करा रहा है, सुबह नौ बजे से।

प्रवेश: अटल बिहारी वाजपेयी विवि से सबंद्ध यूपी-पीजी कालेजों की रिक्त सीटों में प्रवेश मिलेगा। प्रवेश से वंचित छात्र शाम पांच बजे तक आफलाइन आवेदन कर सकेंगे, सुबह 10 बजे से।

कैंप: रेल कर्मचारी व पेंशनरों के लिए एकीकृत मेडिकल कार्ड बनाने रेल मंडल में कैंप लगाया जाएगा, सुबह 10 बजे से।

अभियान: कांग्रेस की ओर से दिल्ली में आंदोलन करने रहे किसानों की मदद के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से धान खरीदी केंद्रों में पैली, काठा और एक रुपया अभियान जारी रहेगा, सुबह 10 बजे से।

बैठक: भाजपा की ओर से 13 जनवरी को आयोजित एकदिवसीय धरना प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर विभिन्न मंडलों में बैठक होगी, दोपहर 12 बजे से।

निरीक्षण: बिलासपुर में हवाई सेवा शुरू करने को लेकर चल रही तैयारियों के बीच डीजीसीए की टीम शहर पहुंचेगी। इस दौरान अफसर थ्री सी लाइसेंस के लिए चकरभाठा एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे।

सुविधा: ट्रेनों में प्रतीक्षा सूची कम करने के लिए दुर्ग-छपरा स्पेशल व दुर्ग-भोपाल स्पेशल ट्रेन में अतिरिक्त कोच के साथ यात्रा शुरू होगी, रात नौ बजे।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *