देश विदेशबड़ी खबरराजनीति

कोरोना टीकाकरण : पीएम मोदी ने लगवाया टीका, शेयर की तस्वीर, देश को दिया यह संदेश

1 मार्च से देश में आम लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू हुआ। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार सुबह करीब 6.25 बजे बिना किसी सुरक्षा और तामझाम के दिल्ली के ऐम्स अस्पताल पहुंचे और भारत बायोटेक की कोवैक्सीन का टीका लगवाया। टीका लगवाने के दौरान पीएम मोदी मुस्कुरा रहे थे और उन्होंने असमिया गमछा पहन रखा था। पीएम मोदी को पुदुचेरी की नर्स पी. निवेदा ने टीका लगाया। इसके बाद पीएम मोदी करीब आधा घंटा वहां रहे और सात बजे रवाना होगा। इस दौरान पीएम ने वहां मौजूद स्टाफ से बात की। पीएम मोदी ने खुद अपनी यह तस्वीर ट्वीट की और वैज्ञानिकों की तारीफ की। साथ ही देशवासियों को संदेश किया कि वे भी बिना किसी भय के कोरोना वैक्सीन लगवाएं।

पीएम मोदी ने लिखा यह ट्वीट

पीएम मोदी ने कोरोना का टीका लगवाने के बाद ट्वीट पर लिखा, मैंने ऐम्स में #COVID19 वैक्सीन का अपना पहला डोज ले लिया है। याद करें कि किस तरह हमारे डॉक्टर और वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में कोरोना का टीका बना लिया। मैं अपील करता हूं कि जिन्हें टीका लगना है, वे बिना किसी डर के टीका लगवाएं। हम सभी को मिलकर कोरोना को भगाना है।

अब 28वें दिन पीएम मोदी को इसका दूसरा डोज लगेगा। पीएम ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन का टीका लगावाया है, क्योंकि इसको लेकर भारत में कुछ सवाल उठ रहे थे। छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में इस दवा पर सवाल उठा था।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *