मनोरंजन

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने कहा- मैं भाई-भतीजावाद की उत्पाद नहीं हूं

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने कहा कि वह भाई-भतीजावाद का उत्पाद नहीं हैं, क्योंकि उनको कभी भी कोई फिल्म ऑफर करने के लिए कोई फोन नहीं किया। उन्होंने 2015 में फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड से बॉलीवुड में शुरुआत की।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने कहा कि वह भाई-भतीजावाद का उत्पाद नहीं हैं, क्योंकि उनको कभी भी कोई फिल्म ऑफर करने के लिए कोई फोन नहीं किया। उन्होंने 2015 में फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड से बॉलीवुड में शुरुआत की। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने कहा है कि उन्होंने कभी किसी से कोई पेशेवर मदद नहीं ली। उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी योग्यता के आधार पर फिल्मों की पेशकश की गई है और उन्हें नेपो-किड के रूप में घोषित नहीं किया जा सकता है।

के साथ फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की। फिल्म जिसमें गीता बसरा और धर्मेंद्र भी थे, ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

टीना ने कहा कि उनके पिता गोविंदा ने कभी भी फिल्म ऑफ़र के लिए अपने प्रभाव का उपयोग करने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि अगर वह भाई-भतीजावाद का उत्पाद होती, तो वह 30-40 फिल्में पहले ही साइन कर लेती। ये चीज पापा ने काभी नहीं कि और न ही मैंने उनसे कभी पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यो किया। मुझे इसकी जरुरत इस लिए नहीं पड़ी क्योंकि मेरे पिता ने बिन मांगे मुझे मदद की है। वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *