मनोरंजन

जानें एक्टर संदीप नाहर के बारे में, सुशांत-अक्षय के साथ किया काम

वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह की फिल्म ‘खानदानी शिफाखाना’ में काम किया। इसके अलावा ऑल्ट बालाजी के सीरियल ‘कहने को हमसफर’ में भी अभिनय किया।
बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड कर लिया है। संदीप का शव पुलिस को उनके मुंबई स्थित घर से मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। संदीप ने यह खौफनाक कदम उठाने से पहले फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने अपने शादीशुदा जिंदगी में परेशानी के कारण आत्महत्या कर लेने की बात कही थी। बता दें संदीप ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके दोस्त का किरदार निभाया था।
संदीप नाहर चंडीगढ़ के रहने वाले थे। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वो मुंबई आ गए। जहां उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। नाहर 2016 में सुशांत सिंह की मूवी ‘एम.एस.धोनी’ में नजर आए थे। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में भी नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने भुट्टा सिंह का किरदार निभाया था। वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह की फिल्म ‘खानदानी शिफाखाना’ में काम किया। इसके अलावा ऑल्ट बालाजी के सीरियल ‘कहने को हमसफर’ में भी अभिनय किया।
बता दें सुसाइड करने से पहले संदीप नाहर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था। वहीं एक नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अब जीने की चाह नहीं रही। जिंदगी में काफी सुख-दुख देखे, हर तकलीफ का सामना किया। लेकिन आज मैं जिस ट्रामा में गुजर रहा हूं, वह बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है, मुझे जीना था लेकिन ऐसे जीने का क्या फायदा जहां सुकून और खुद की इज्जत ना हो। संदीप ने कहा मेरी पत्नी कंचन शर्मा हाइपर नेचर की है। उसकी पर्सनालिटी और मेरी अलग है, रोज सुबह-शाम की कलह मेरी अब सुनने की शक्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि कंचन की इसमे कोई गलती नहीं है। उसका व्यवहार ऐसा है कि उसको सब नॉर्मल लगता है, लेकिन मेरे लिए यह नार्मल नहीं है।
संदीप नाहर ने आखिरी में लिखा है कि मैं बहुत पहले आत्महत्या कर लेता। मैंने अपने आपको समय दिया, शायद चीजे ठीक हो जाएगी। लेकिन रोज वहीं कलेश होते हैं, इस चक्रव्यूह में फंस गया हूं। इसके अलावा निकलने का कोई रास्ता नहीं है। अब मुझे ये कदम खुशी-खुशी लेना होगा। यहां इस जिंदगी में बहुत नरक मिल रहा था, यहां से जाने के बाद लाइफ कैसी होगी मुझे पता नहीं। उन्होंने कहा, ‘एक विनती है कि मेरे जाने के बाद कंचन को कुछ मत कहना। बस उसके दिमाग का इलाज करवा देना।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *