Uncategorized

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान लिया नौका विहार काआंनद

कोंडागांव। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगमन को लेकर जिला प्रशासन व अधिनस्त अधिकारी कर्मचारी जोर शोर से जिले को साज सजावट में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वही पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम जिला मुख्यालय के बंधा तालाब का सौंदर्यकरण निर्माण कार्यो का निरक्षण करने पहुंचे और निरक्षण के दौरान बंधा तालाब नौका विहार का आनंद लिया।

आपको बतादें की पीसीसी अध्यक्ष व विधायक कोंडागांव मोहन मरकाम की हर बात निराली होती है और इस लिए कोंडागांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों की पसंद उनके इस सादगीपूर्ण व्यवहार से कोंडागांव विधानसभा सहित पूरे प्रदेश में लोग इन्हें पसंद करते हैं। वही कोंडागांव में छत्तीसगढ़ के मुख्या भपेश बघेल के दो दिवसीय प्रवास को लेकर व निर्माण कार्यो का जायजा लेने पुहंचे थे और उसी दौरान नगर पालिका के एक कर्मचारी ने कहा कि मोहन भैया चलो मैं नाव का सफर कराता हूं और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के द्वारा उक्त कर्मचारी का मान भी रखा और नौका विहार का आनंद भी ले लिया ।
पीसीसी अध्यक्ष ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो दिवसीय प्रवास होना है ओर उनके द्वारा कोंडागांव जिला के विकास कार्य को भी देखेंगे साथ ही उद्घाटन भी उनके द्वारा किया जाएगा। मुख्यमंत्री के करकमलों से बंधा तालाब सौंदर्यकरण व इंग्लिस मीडियम स्कूल शिल्पसिटी सहित अन्य का मुख्यमंत्री के द्वारा उदघाटन किया जाएगा। जिसको लेकर जिला प्रशासन सहित अभी लोगो के योगदान से कार्य का संपादन किया जा रहा है। इसी कड़ी में पीसीसी मोहन मरकाम जिले में चल रहे विकास कार्यो का लगातार दौरा करते हुए जायजा ले रहे हैं ताकि समय सीमा में पूरे निर्माण कार्य पूर्ण हो सके।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *