मनोरंजन

बच्चन परिवार को वरुण-नताशा की शादी में नहीं मिला न्योता, गोविंदा भी गेस्ट लिस्ट से नदारद!

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. आज दोनों की संगीत सेरेमनी है और शादी का फंक्शन कल यानी 24 जनवरी को है. दोनों महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वेडिंग वेन्यू पर नताशा दलाल, उनका परिवार पहले ही पहुंच चुके हैं. वहीं डेविड धवन, उनकी पत्नी और उनकी मां करुणा धवन सहित फैमिली मेंबर भी अलीबाग में ही हैं. हर किसी की नजर वरुण-नताशा की शादी पर टिकी हुई है.

खासकर गेस्ट लिस्ट के बारे में जानने को हर कोई बेकरार है, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को काफी छोटा कर दिया है. बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में कुल 50 लोग ही शामिल होंगे, जिनमें परिवार, करीबी, दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के नाम शामिल हैं.

हालांकि, वरुण धवन और नताशा की शादी में आने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में खबरें आई थीं कि वरुण धवन की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं और हाल ही में सिद्धार्थ को वरुण-नताशा के वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट भी किया गया है. अब हाल ही में यह खबर भी सामने आई है कि इस लिस्ट से बच्चन परिवार, कपूर फैमिली और गोविंदा के नाम बाहर हैं.

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *