मनोरंजन

शादी को तैयार वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वायरल इनसाइड फोटो

एक्टर वरुण धवन जल्द ही नताशा दलाल संग सात जन्म के फेरे लेने वाले हैं. शादी से पहले प्री-वेड‍िंग सेल‍िब्रेशन्स जमकर चल रही है. एक तरफ मेहंदी और संगीत का खुमार है तो दूसरी तरफ वरुण की बैचलर पार्टी की भी खूब चर्चा है. अब शादी से पहले होने वाले दूल्हें यानी वरुण धवन की इनसाइड फोटो सामने आई है.

दरअसल, वरुण धवन के फैन पेज पर उनकी यह इनसाइड फोटो वायरल है. इस फोटो में वरुण धवन के साथ इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स और उनके करीबी नजर आ रहे हैं. इनमें वरुण सिल्वर कलर के कुर्ता, कोट-पैंट और पिंक ग्लासेज पहने कैमरा के सामने हैप्पी पोज देते नजर आ रहे हैं.

उनके साथ मनीष मल्होत्रा, कुणाल कोहली और बाकी करीबी, कलरफुल ग्लासेज लगाए देखे जा सकते हैं. वरुण इसमें काफी खुश दिख रहे हैं.

शादी से पहले वरुण की बैचलर पार्टी होने की भी रिपोर्ट्स हैं. ऐसा सुनने में आया है कि वरुण शनिवार दोपहर तक परिवार संग कहीं भी नजर नहीं आए. शादी की वेन्यू यानी अलीबाग में वरुण और नताशा की फैमिली वरुण और नताशा की फैमिली पहुंची. नताशा तो नजर आईं मगर वरुण गायब दिखे.

शादी में कम लोगों को अमंत्रित किया गया है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण-नताशा की शादी को करण जौहर होस्ट करेंगे और इस शादी के फंक्शन में आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर डांस करते नजर आएंगे.

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *