बड़ी खबरमनोरंजन

शूटिंग से पहले आलिया भट्ट को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फिर से शुरू की। संजय लीला भंसाली लंबे समय से गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को पूरा करना चाहते हैं लेकिन किसी न किसी वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ जाती है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फिर से शुरू की। संजय लीला भंसाली लंबे समय से गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को पूरा करना चाहते हैं लेकिन किसी न किसी वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ जाती है। लॉकडाउन के दौरान संजय लीला भंसाली को पांच करोड़ का सेट लोड़ना पड़ा था। गंगूबाई काठियावाड़ी संजय के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है जिसे वह अब हर हाल में पूरा करना चाहते हैं। 18 जनवरी से मुंबई में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गयी है।

ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले यानी 17 जनवरी को अभिनेत्री आलिया भट्ट को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बॉलीवुड हंगामा बेवसाइट में छपी खबर के अनुसार हाल ही में रणथंभौर नेशनल पार्क से लौटी आलिया भट्ट काफी ज्यादा थकावट मेहसूस कर रही थी।

फिल्म की डेट के लिए उन्होंने थकान को कम करने के लिए डॉक्टर की सलाह ली और एक दिन अस्पताल में रहीं। कुछ आराम करने और ताकत हासिल करने के बाद, उसी दिन उसे छुट्टी दे दी गई। आलिया भट्ट अब फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में कोई देरी किए बगैर अपनी फिल्म को पूरा करना चाहती है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *