बड़ी खबरमनोरंजन

सामंथा अक्किनेनी के इंस्टाग्राम पर हुए 10.5 लाख फॉलोवर

तेलुगू स्टार सामंथा अक्किनेनी ने इंस्टाग्राम पर अपने 10.5 लाख फॉलोवर पूरे होने पर इस वर्चुअल फैमिली को प्यार भेजा है। उन्होंने अपने फॉलोवर को धन्यवाद देते हुए एक विशेष वीडियो पोस्ट किया है। सामंथा इस वीडियो में कहती हैं, मैंने अभी शूटिंग पूरी की और देखा कि एक सरप्राइज मेरा इंतजार कर रहा है। इंस्टाग्राम पर मेरे 10.5 लाख फॉलोवर हो गए हैं। मैं सभी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरी पोस्ट को लाइक किया, उन पर कमेंट किया और मुझे सराहा। आप सभी ने मुझे वास्तव में मदद की, मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। इसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद भी नहीं दे सकती। आप सभी को मेरा प्यार।
सामंथा की शादी तेलुगू सुपरस्टार नार्गाजुन के बेटे, अभिनेता नागा चैतन्य से हुई है। वे अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने अपनी गतिविधियों के बारे में इंस्टाग्राम के जरिए प्रशंसकों को बताया। उन्होंने यह भी शेयर किया था कि वे इस समय को कैसे हैंडल कर रही हैं।
सामंथा, मनोज बाजपेयी अभिनीत वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में दिखाई देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस सीजन में शरद केलकर के साथ-साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर भी हैं।
द फैमिली मैन 2 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज को इस साल की गर्मियों तक के लिए टाल दिया गया है। अभी तक नई तारीख की घोषणा नहीं हुई है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *