बड़ी खबरमनोरंजन

Gauhar Khans के बेडरूम का वीडियो देख एक फैन ने लिखा औरतों की जगह पैरों में, मिला करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khans) ने कुछ ही महीने पहले ही शादी की है। उन्होंने जेद दरबार के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया है। Gauhar Khans फिलहाल अपनी नई-नई शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ सब कुछ शेयर करती रहती हैं। Gauhar Khans ने हाल ही में अपने बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा कि औरतों की जगह पुरुष के पैरों में होती है। Gauhar Khans ने इस व्यक्ति को बहुत ही करारा जवाब दिया है।

वीडियो में जैद के पैरों से लिपटी हैं गौहर

इस वीडियो Gauhar Khans अपने पति के पैरों में लिपटी हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों अपने बेडरूम में हैं और मस्ती करते हुए वीडियो बना रहे हैं। इस बीच Gauhar Khans अपने पति की तरफ भी कैमरा करती हैं और उन्हें भी अपने फैंस से रूबरू कराती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरे नजरों ने दिल का किया जो हशर’ गाना बज रहा है। दोनों ही पति पत्नी इस वीडियो में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। गौहर ने भी इस वीडियो में काफी मजेदार एक्सप्रेशन दिए हैं। यह वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा ‘एक प्यार ऐसा..हे हे हे हे’।

गलत कमेंट को दी सही नसीहत

Gauhar Khans का यह वीडियो देखकर उनके चाहने वाले भी काफी खुश हैं और उन्हें सुखद दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन, इस बीच एक यूजर ने गलत कमेंट करके Gauhar Khans को नाराज कर दिया। इस फैन ने लिखा ‘महिलाओं की जगह मर्द के पैरों में होती है’। ऐसी घटिया बात सुनकर Gauhar Khans का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने अपने ट्रोलर को करारा जवाब दिया। गौहर ने उसे ब्लॉक करते हुए लिखा ‘इस तरह के लोग इज्जतदार जवाब के हकदार नहीं’। इसके बाद से सभी लोग गौहर  तारीफ कर रहे हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *