प्रदेशबड़ी खबर

भाजपा के पांच बड़े नेता सिविल लाइन थाने में दे रहे धरना, गिरफ्तारी की तैयारी

रायपुर। भाजपा के पांच बड़े नेता शनिवार को सिविल लाइन पुलिस थाने में धरना देकर अपनी गिरफ्तारी देंगे। संभावना है कि बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, मोती लाल साहू, श्रीचंद सुंदरानी और संजय श्रीवास्तव दोपहर तीन बजे के बाद सिविल लाइन थाने में धरना व गिरफ्तारी के लिए पहुंचेंगे।

कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने आंदोलन की योजना बध्द तरीके से शुरुआत की है। दरअसल टूल किट मामले को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है। विरोध में बीजेपी रविवार से प्रदेशभर में जेल भरो आंदोलन की शुरुआत करेगी। इसी कड़ी में आज भाजपा के पांच वरिष्ठ नेता सिविल लाइन में धरना देंगे और धरने के तुरंत बाद गिरफ्तारी देंगे।

इसकी सूची भूपेंद्र सिंह सवन्नी कुछ देर में जारी करेंगे। इस गिरफ्तारी में संभवतः बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, संजय श्रीवास्तव के शामिल होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि सभी जिलों से स्थानीय कार्यकर्ता थाने में धरना देकर अपनी गिरफ्तारी देंगे। अभी पार्टी आगे की रणनीति पर चर्चा कर रही है। वहीं कार्यकर्ता केवल जिले के मुख्य थाने में ही धरना देंगे।
कल भी एक सूची जारी होगी, जिसमे जिला अध्यक्ष के द्वारा कार्यकर्ताओं के नाम चयन की जाएगी। फिर कार्यकर्ता रविवार को थाना क्षेत्रों में अपनी-अपनी गिरफ्तारी देंगे। टूल कीट मामले में सिविल लाइन रायपुर पुलिस ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह को नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार 24 तारीख को डॉ रमन सिंह के निवास पहुंचकर पुलिस पूछताछ करेगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में राजनीतिक विवाद का विषय बनी सोशल मीडिया टूल किट मामले में रायपुर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और अन्य लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *