मनोरंजन

‘मस्त-मस्त’ गर्ल रवीना टंडन ने दिखाया पूरा एल्बम, बोल्ड से लेकर बचपन तक, बवाल तस्वीरें

बॅालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में किसी भी दूसरी एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। रवीना टंडन जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उससे भी अधिक वह अपने स्टाइल और बोल्डनेस को लेकर फिल्मों की दुनिया में रंग जमा चुकी हैं। फिल्मों से दूर रहते हुए रवीना टंडन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़कर रहती हैं।

ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इन दिनों रवीना टंडन उन लोगों की भी मदद कर रही हैं जो कोविड के कारण कठिन हालात का सामना कर रहे हैं। इस बीच रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों की याद तो ताजा कर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिसे काफी देखा जा रहा है।

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनमें उनके पुराने दिनों की झलकियां हैं। चलिए आपको दिखाते हैं वो 6 तस्वीरें जो रवीना टंडन ने शेयर की हैं।

रवीना ने शेयर की बैक टू बैक कई तस्वीर

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों की पूरी एल्बम ही शेयर कर दी हैं। रवीना ने इन सभी को अपनी बेस्ट तस्वीरें बताया है। ये तस्वीर भी उन्हीं में से हैं।

रवीना टंडन की खूबसूरत तस्वीर

रवीना टंडन इससे भी पहले कई बार अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। रवीना की इन तस्वीरों को देख आप भी देखते रह जायेंगे।

रवीना टंडन की ये बोल्ड तस्वीर

कभी भी वह काउच पर बैठी हैं तो इस तस्वीर में वह किसी एड के लिए पोज दे रही हैं। फैंस रवीना की इन तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *