प्रदेशबड़ी खबर

पिकनिक बन गई काल, नदी में डूबने से ताजनगर के युवक की मौत, नहीं मिला शव

रायपुर। राजधानी रायपुर से लगे काठाडीह इलाके के साथपाखड़ नदी में रविवार को दोपहर पिकनिक मनाने करीब दस दोस्तों के साथ गए एक युवक की नहाते समय नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान राजातालाब के ताजनगर निवासी मोहम्मद असलम खान (19) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मुजगहन थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को नदी से निकालने एसडीआरएफ की टीम और गोताखोरों को बुलाया गया।

देर शाम तक चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी युवक का शव बरामद नहीं किया जा सका। अब सोमवार को फिर से गोताखोर नदी में उतरकर शव की तलाश करेंगे। मुजगहन पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान ने बताया कि काठाडीह इलाके के साथपाखड़ नदी में रविवार को दोपहर के समय राजातालाब इलाके के ताजनगर निवासी मो. असलम खान(19) अपने दोस्त प्रेमलाल, आनंद, नीरज सागर, सकलेन खान, अनीष बेग समेत अन्य के साथ पिकनिक मनाने गया था।

इस दौरान असलम नदी में नहाने उतरा और तेज बहाव में वह डूब गया। उसे डूबता देखकर दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए तब घटना की जानकारी मुजगहन थाना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम को बुलवाया।

मौके पर पहुंची टीम ने देर शाम तक शव को तलाशने रेस्क्यू अभियान चलाया लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू बंद करना पड़ा।फिलहाल युवक का शव नहीं मिल पाया है। सोमवार सुबह फिर से गोताखोरों को नदी में उतारकर शव की तलाश की जायेगी।घटना स्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे थे।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *