प्रदेश

पत्नी ने पति को प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा, सरेआम कर दिया ये हाल

उज्जैन:उज्जैन में पति को प्रेमिका संग रंगरलियां मनाते पत्नी ने रंगे हाथों धर दबोचा। साथी परिजनों ने लैला-मजनूं दोनों को पुलिस के हवाले किया। इस दौरान दोनों की पिटाई का लाइव वीडियो भी सामने आया। लेकिन हद तो तब हो गई जब अकड़ू पति ने बेशर्मी दिखाते हुए पकड़े जाने के बावजूद पुलिस के सामने ही पत्नी पर हाथ उठाया।

PunjabKesari

मामला तहसील नागदा के बीसीआई कॉलोनी के क्वाटर का है। जहां आरोपी आनंद जोशी उम्र 50 से 55 वर्ष, जो बिरलाग्राम ग्रेसिम फैक्ट्री में कर्मचारी है। वह पत्नी से फैक्ट्री जाने का कहकर ड्रेस में घर से निकला था।

PunjabKesari

लेकिन पत्नी को शक था जिस आधार पर उसने मौके पर पहुंच कर दोनों की धुनाई कर दी। उसकी प्रेमिका नागदा के G-ब्लॉक टापरी क्षेत्र की रहने वाली है। वह शादीशुदा है और उसका पति शहर से बाहर काम करता है।

PunjabKesari

दोनों को रंगे हाथों पकड़ने पर पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पति प्रेमिका के चक्कर में कई बार उस पर हमला कर चुका है और मोहल्ले वालों ने उसे कई बार बचाया है। पत्नी ने यह भी बताया कि पति का आज से नहीं बल्कि कई वर्षो से उससे नाजायज संबंध है। आज रंगें हाथों पकड़ा है। इससे पहले जावरा में भी ये मिले थे।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *