बड़ी खबरमनोरंजन

सपना चौधरी ने इस वजह से की थी गुपचुप शादी, मां बनने पर लोगों को नहीं हुआ था यकीन

सपना की शादी के बाद अचानक उनके पति के परिवार में फूफाजी की मौत हो गई थी। इसलिए उन्होंने शादी का खुलासा नहीं किया था।

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अपने गानों और डांस की वजह से पूरे देश में लोकप्रिय हैं। ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने के बाद बच्चा-बच्चा सपना को जानता है। सपना ने वीर साहू से गुपचुप शादी की थी और इसकी खबर कई महीनों बाद सामने आई थी। जब सपना एक बच्चे की मां बनी थी। सपना चौधरी और वीर साहू की पहली मुलाकात 2016 में हुई थी।

सपना चौधरी ने बताया है कि “2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, वो मुझे बेहद खड़ूस लगे थे। इसके बाद हम दोबारा एक अवॉर्ड शो में मिले थे, जहां फिर से वीर ने मुझे अनदेखा कर दिया था। हालांकि, मैंने ही वीर से बात करने की कोशिश की। इस पर वो शरमा गए। उस बातचीत के बाद मुझे लगा कि वीर खड़ूस नहीं, बल्कि ऐसे शख्स हैं जो बाहर से जैसा दिखता है, भीतर से वैसा नहीं होता है। फिर हम एक-दूसरे को समझने लगे। कुछ और मुलाकातों के बाद मेरी वीर से अच्छी दोस्ती हो गई।

2020 में सपना ने की थी शादी

सपना ने 24 जनवरी, 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी की थी। हालांकि, पति के परिवार में अचानक किसी की मौत होने के कारण वो अपनी शादी का खुलासा नहीं कर पाई थी। लेकिन, जब अक्टूबर 2020 में सपना ने बेटे को जन्म दिया तो उनके फैंस के लिए ये खबर हैरान करने वाली थी। कई लोग यह खबर सुनकर अश्लील और भद्दे कमेंट करने लगे। इसके बाद वीर ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी।

भद्दे कमेंट करने वालों पर भड़के थे वीर

लोगों के कमेंट्स पर भड़के वीर ने कहा था कि सपना को लड़का हो गया, इस तरह के कमेंट करके लोग मजाक उड़ा रहे हैं। अगर किसी की हिम्‍मत हो तो मुझे कुछ कहकर बताओ। मैं अब तक कलाकार ही था मगर अब बदमाश भी बनने को तैयार हूं। सब कह रहे हैं कि शादी कर ली बताया नहीं, बिना शादी के बच्‍चा कैसे हो गया। मैं पूछ रहा हूं कि मैं किसी को यह क्‍यों बताऊं? मुझे कुछ नहीं बनना है और मैं आम आदमी बनकर रहना चाहता हूं।

फूफाजी की मौत के कारण नहीं किया था बड़ा आयोजन

सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने उनके मां बनने की खबर की पुष्टि की थी। उन्‍होंने बताया था कि ‘मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और वह भी नानी बनकर काफी खुश हैं।’ उन्‍होंने यह भी बताया था कि वीर के फूफाजी का निधन होने के कारण शादी के बाद कोई प्रोग्राम नहीं किया गया था। पहले वीर और सपना कोर्ट मैरिज के बाद धूमधाम से शादी करने वाले थे। सपना ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है।

सपना के पति वीर साहू पेशे से एक सिंगर और आर्टिस्ट हैं। कई हरियाणवी गानों में वीर साहू नजर आ चुके हैं। हरियाणा में वीर को ‘बब्बू सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है। वीर का पहला गाना ‘थाड्डी- बड्डी’ काफी हिट हुआ था। उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘गांधी फिर आ गए’ में काम किया है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *