मनोरंजन

DCP ने किया एकता कपूर के पोस्ट को खारिज, कहा- ‘पर्ल वी पूरी के खिलाफ हैं पुख्ता सबूत’

टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पूरी को मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया। उनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद, अनीता हसनंदानी, क्रिस्टल डिसूजा और एकता कपूर जैसे टेलीविजन इंडस्ट्री के अनेक स्टार्स ने उनका बचाव करते नजर आए। एकता ने एक नोट में यह भी बताया कि कैसे पीड़िता की मां ने उन्हें मामले में पर्ल के बेगुनाह होने के बारे में जानकारी दी थी।

हालांकि वसई के डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने कहा है कि पर्ल पर लगे आरोप झूठे नहीं हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाटिल से एकता के पोस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”नहीं, आरोप झूठे नहीं हैं। जांच में उनका नाम सामने आया है और उनके खिलाफ सबूत भी हैं। इसलिए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। मुकदमे के दौरान सच्चाई का फैसला किया जाएगा।”

डीसीपी ने कहा कि “पीड़ित के पिता ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी यौन उत्पीड़न का शिकार हुई है। एक्टर पर धारा 376 ए, बी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। हमने मेडिकल जांच की है और सीआरपीसी 164 के तहत आरोपी का बयान भी दर्ज कर लिया है।

एकता ने पोस्ट में अपने फैंस से पूछा था कि क्या वह कभी भी किसी भी तरह के बाल शोषण करने वाले या छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करेंगी। उन्होंने पूछा कि एक तीसरे व्यक्ति को लड़ाई में क्यों घसीटा जा रहा है। एकता ने कहा कि पीड़िता की मां ने उन्हें बताया कि पीड़िता का पति अपने बच्चों को अपने पास में रखने के लिए कहानियां बनाने की कोशिश कर रहा हैं, ताकि यह साबित हो सके कि सेट पर काम करने वाली मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि अगर यह वास्तव में सच हैं, तो यह कई स्तर पर गलत हैं। रेप के मामले में गिरफ्तार होने के बाद अभिनेता को कथित तौर पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *