खेलदेश विदेशबड़ी खबर

ये अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अब लेंगी तलाक, कोच को बनाया था पति…

नई दिल्ली। देश के लिए कई मेडल जीतने वाली अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सीमा पुनिया अब अपने पति से तलाक लेंगी. लेकिन इससे पहले सीमा ने अपने नाम के आगे से पुनिया सरनेम हटाकर अंतिल लिख दिया है. इसके साथ ही उन्होंने खुद को तलाकशुदा बताया है. पति अंकुश पुनिया ने कहा कि कोर्ट में तलाक की प्रक्रिया चल रही है. अभी तलाक हुआ नहीं है.

हरियाणा के खेवड़ा गांव निवासी सीमा अंतिल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर में चमकाने में डिस्कस थ्रोअर अंकुश पुनिया ने अहम भूमिका निभाई. अंकुश पुनिया ने कोच बनकर सीमा के खेल में चार चांद लगाए थे. प्रशिक्षण के दौरान दोनों एक दूसरे को पंसद करने लगे. इसके बाद दोनों 6 फरवरी 2011 को शादी रचाई.

दौराला क्षेत्र के सकौती टांडा निवासी अंकुश पुनिया व सीमा के बीच करीब 7 साल तक रिश्ते मधुर रहे. विदेशों में खेल प्रतियोगिताओं के दौरान अंकुश सीमा के साथ रहते थे. पिछले दो-तीन साल से दोनों के रिश्ते को ग्रहण लग गई. अब दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है. इस बीच सीमा ने खुद को अंकुश से अलग करने का फैसला कर लिया.

पति अंकुश ने विवाद की पुष्टि की है. अंकुश ने कहा कि वह सीमा से अभी भी लगाव रखते हैं. सीमा पिछले कई महीनों से ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास कर रही हैं. इस कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका.

बता दें कि सीमा कॉमनवेल्थ गेम्स में तीन रजत व एक कांस्य अपने नाम कर चुकी हैं. इसके साथ ही दो एशियन गेम्स में एक स्वर्ण व एक कांस्य पदक और वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत चुकी हैं.

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *