छत्तीसगढ़बड़ी खबर

नक्सलगढ़ पहुंचे नए कलेक्टर, धुर नक्सल प्रभावित गांवों में हालात का लिया जायजा, यहीं बिताएंगे रात

मानपुर। राजनांदगांव जिले के नए कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा आज मानपुर दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने धुर नक्सल प्रभावित गांवों में हालात का जायजा लिया. मानपुर ब्लॉक मुख्यालय में ही रात गुजार रहे हैं. अगली सुबह से फिर नक्सलगढ़ के और भी अन्य गावों में पहुंचकर आदिवासी वनांचल की नब्ज टटोलेंगे.

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा दौरे के दरमियान खड़गांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बोदरा पहुंचे, जहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर हालात का जायजा लिया. उन्होंने यहां संपादित शासकीय कार्यों का अवलोकन किया. कलेक्टर यहां से विभिन्न गांवों का दौरा करते हुए मानपुर ब्लॉक मुख्यालय पहुंचे, जहां वे अभी ठहरे हुए हैं.

जनप्रतिनिधियों और आमजनों से की मुलाकात

ग्रामीण इलाकों का दौरा कर मानपुर मुख्यालय लौटे कलेक्टर ने स्थानीय पीडब्लूडी सर्किट हाउस में आमजनों, क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की. उनसे क्षेत्र की समस्याओं को जानकारी ली. वहीं समस्याओं का निराकरण और जरूरतों की पूर्ति को लेकर कलेक्टर ने क्षेत्रवासियों से सलाह मशवरा किया.

अफसरों की ली बैठक, प्रशासनिक कामकाज को खंगाला

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने सर्किट हाउस में स्थानीय विभागीय अफसरों की बैठक ली. उन्होंने क्षेत्र की प्रशासनिक व्यवस्था का भी जायजा लिया. वही आला अफसरों को जरूरी निर्देश दिए. इसके अलावा स्थानीय अस्पताल और स्वामी आत्मानंद स्कूल के शुरुआती व्यवस्था का भी जायजा लिया.

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *