Uncategorized

सड़क हादसे में दुपहिया पर सवार तीन ग्रामीण युवकों की मौत

तीन की मौत

कोण्डागांव । ट्रक व दुपहिया में आमने सामने टक्कर होने पर हुए सड़क हादसे में दुपहिया पर सवार तीन ग्रामीण युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसा 16 अगस्त की दोपहर बाद लगभग 4 बजे की बताई जा रही हैं। जब ग्राम सोनाबाल निवासी तीन युवक अंतिम सावन सोमवार के उपलक्ष्य पर कोण्डागांव में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद अपनी दुपहिया क्र. सी.जी.27 एम 5874 पर सवार होकर गृह ग्राम सोनाबाल की वापस लौट रहे थे

और जैसे ही जिला मुख्यालय कोण्डागांव से 10 किमी दूर रा.रा.30 पर स्थित ग्राम बनियागांव के समीप पहुंचे तो जगदलपुर की ओर से आ रही इंडेन गैस सिलिंडर से भरी ट्रक क्र.07 एजेड 9918 से उनकी दुपहिया की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही कोण्डागांव पुलिस व यातायात पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों युवकों के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल कोण्डागांव भेजा गया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने आदि जैसे आवश्यक कार्यवाही करने में जुट गई। सड़क हादसे में जिन तीनों युवकों विकास पिता प्रेमलाल पोयाम, अमित पिता राजूराम पोयाम व कृष्णा पिता संपत सोरी की मौत हुई, वे सभी जिला व तहसील कोण्डागांव के अंतर्गत आने वाले ग्राम सोनाबाल के निवासी थे, सभी की उम्र लगभग 17-18 वर्ष थी और वे तीनों आपस में मित्र थे। एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो जाने से गांव में षोक का माहौल नजर आया। प्रत्यक्षदर्षियों के अनुसार उक्त सड़क हादसा बारिश होने के दौरान दूर तक दिखाई नहीं देने और ट्रक के अचानक सामने आ जाने के कारण हुई है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *