छत्तीसगढ़

ट्रक चालक की बेदम पिटाई, वायरल वीडियो से आया सामने

कोंडागांव । पत्रिका लुक
कोंडागांव जिले के केशकाल घाट में ट्रक चालक की बेरहमी से पिटाई का मामला उस समय  सामने आया, जब किसी व्यक्ति ने  ड्राइवर के साथ मारपीट का वीडियो शोसल मीडिया में वायरल कर दिया।  शुक्रवार को केशकाल घाट में बस चालक व कंडक्टर पर  ट्रक चालक के साथ मारपीट का आरोप लगा है, वहीं पुलिस ने मारपीट के मामले की शिकायत ना होने की बात कहते  ट्रक चालक के खिलाफ 185 के तहत  कार्रवाई करने बात कही है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को ट्रक चालक दंतेवाड़ा के बैलाडीला से लौह अयस्क लेकर रायपुर की ओर जा रहा था। उसी दौरान कांकेर रोडवेज की बस  कोंडागांव से रायपुर के लिए निकली थी। केशकाल घाट के तीसरे मोड़ पर ट्रक ने बस को ओवरटेक करते कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना  में ट्रक ड्राइवर और हेल्पर तो बाल-बाल बच गए। लेकिन पीछे से आ रही बस के ड्राइवर और कंडक्टर  ने ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर की बेरहमी से पिटाई कर दी । उस दौरान ड्राइवर हाथ जोड़कर मारपीट न करने की गुजारिश  भी करता रहा लेकिन बस ड्राइवर और कंडक्टर ने ट्रक चालक की एक ना सुनते हुए मारपीट करते रहे।

इस पूरे मामले में एसडीओपी केशकाल भूपत सिंह धनेश्वरी  ने बताया  आयरन अयस्क लेकर रायपुर की ओर जाती ट्रक का चालक के खिलाफ 185 के तहत कार्यवाही की है। अभी तक मारपीट की शिकायत नहीं आई है ।
बरहाल इस ट्रक चालक के साथ हुई मारपीट के  घटना में क्या नया मोड़ आएगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा । लेकिन किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ मे लेने अधिकार नहीं है अगर ट्रक चालक की गलती थी तो उसे पुलिस के हवाले कर देना था लेकिन बस चालक के द्वारा इस प्रकार से कानून हाथ मे लेना गलत हैं ऐसे लोगो पर भी कार्रवाही होनी चाहिए।


Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *