मनोरंजन

पहली पत्नी रानी से दूर नहीं जाना चाहते थे मनोज तिवारी, इस एक्ट्रेस के कारण हो गया था तलाक

कुछ दिनों पहले दूसरी बार पिता बने बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी सुर्खियों में हैं. दूसरी बार पिता बनने के बाद मनोज तिवारी को बधाईयां मिली. उनकी बेटी की जन्म की खबर कई फैन्स के लिए सरप्राइज साबित हुई. अभी तक मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की जानकारी नहीं दी थी. आपको बता दें बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने पिछले साल लॉकडाउन में दूसरी शादी की थी.

2012 में पहली पत्नी को तलाक  

बेटी के जन्म के बाद मनोज तिवारी की दूसरी शादी का खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनोज तिवारी ने बेटी जिया के कहने पर दूसरी शादी की. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहली पत्नी रानी से अलग हो चुके हैं. साल 2012 में मनोज तिवारी ने पहली पत्नी को तलाक दिया था. पहली पत्नी से अलग होने के आठ साल उन्होंने दूसरी शादी की. कुछ दिनों पहले ही सांसद मनोज तिवारी दोबारा पिता बने हैं.

श्वेता तिवारी के चलते टूटा रिश्ता?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वजह से रानी ने मनोज तिवारी से अलग होने का फैसला लिया था. मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 में भी आ चुके हैं. शो में दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती थी. आज भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती है. दोनों ने भोजपुरी फिल्मों में भी साथ काम किया है. बिग बॉस के दौरान मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की दोस्ती रानी को पसंद नहीं आई थी. यही कारण था कि रानी ने पति मनोज तिवारी से तलाक लेने का फैसला किया था.

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *