बड़ी खबर

तो 12 साल बाद ‘तारक मेहता’ में हो जाएगी पत्रकार पोपटलाल की शादी ?

 सोनी सब टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल आज 13 साल के बाद भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस सीरियल के छोटे से लेकर बड़े हर एक किरदार को लोगों ने भर भर कर प्यार किया है। कल के एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी में काफी बड़ा धमाका हो गया है। दरअसल सोसाइटी के सभी सदस्य पोपटलाल की बालकनी में एक साउथ इंडियन महिला को देख यह सोच रहे हैं कि किसी को बिना बताए पोपटलाल ने शादी करली है।

पॉप्युलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इन दिनों पोपटलाल की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। रियल लाइफ में पोपटलाल यानी श्याम पाठक शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। लेकिन पिछले कई सालों से शो में उनकी शादी नहीं हो पाई थी।

लेकिन अब ‘तारक मेहता…’ में पोपटलाल की शादी हो चुकी है। उनकी घर की बालकनी में दुलहन की तरह सजी एक लड़की को देखकर सोसाइटी वालों ने भी यह बात मान ली है कि पोपटलाल शादीशुदा हैं। अब पूरी सोसाइटी वाले पोपटलाल की दुलहन का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं।

तप्पू सेना, सोसाइटी वालों के साथ मिलकर सोचते हैं कि आखिर वह नई दुलहन का स्वागत कैसे करें। सभी लोग सोचते हैं कि पोपटलाल अपनी नई दुलहन के लिए क्या-क्या करेंगे और कैसे उन्हें पैंपर करेंगे।

हर कोई अपने हिसाब से पोपटलाल की पत्नी और उनके सुखी वैवाहिक जीवन के सपने देख रहा है। जेठालाल, भिड़े और सोसाइटी के अन्य सदस्य हर कोई गलतफहमी के चपेट में आ चुके हैं। अब पोपटलाल के बालकनी में दिखाई देने वाली महिला कौन है और क्या सच में पोपटलाल की शादी हो चुकी है ये देखना दिलचस्प होगा।

Patrika Look