क्राइमछत्तीसगढ़

मोबाइल गुमने पर बेटी ने कर दी पिता की हत्या, मां के साथ मिलकर शव को दफनाया

बिलासपुर। घर से मोबाइल गुमने के बाद रविवार को पिता और पुत्री में विवाद हो गया। इससे नाराज पुत्री ने डंडे से पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी। इसके बाद पुत्री अपनी मां के साथ मिलकर घर के आंगन के पास शव को दफना दिया। दूसरे दिन सोमवार को पड़ोसी ने घटना की जानकारी बेलहगना पुलिस को दी।
बिलासपुर।: घर से मोबाइल गुमने के बाद रविवार को पिता और पुत्री में विवाद हो गया। इससे नाराज पुत्री ने डंडे से पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी। इसके बाद पुत्री अपनी मां के साथ मिलकर घर के आंगन के पास शव को दफना दिया। दूसरे दिन सोमवार को पड़ोसी ने घटना की जानकारी बेलहगना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया। वहीं आरोपित को उसकी मां के साथ गिरफ्तार कर लिया।

कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी अंतर्गत कंचनपुर निवासी मंगलू धनुहार (58 वर्ष) अपने परिवार के साथ रहते थे। बीते दिनों उनकी बेटी दिव्या (22 वर्ष) अपनी पांच माह की बेटी के साथ घर आई थी। इस दौरान उसका मोबाइल खो गया। इस बात को लेकर घर में विवाद चल रहा था।

रविवार को मंगलू और उसकी बेटी दिव्या शराब के नशे में थे। रात आठ बजे के करीब मंगलू और दिव्या के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हो गया। इस पर नाराज होकर दिव्या ने अपने पिता को डंडे और पत्थर से पीटकर मार डाला। पिता की हत्या के बाद दिव्या अपनी मां पुसइया बाई के साथ मिलकर मृत पिता को घर के पास ही दफना दिया। इसके बाद दिव्या अपनी बेटी और मां पुसइया बाई के साथ फरार हो गई।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *