बड़ी खबरमनोरंजन

Vicky Kaushal की क्रेजी फैन समोसे और जलेबी लेकर पहुंची एयरपोर्ट, तस्वीर शेयर कर एक्टर ने लिखा- कहा था नहीं खा पाऊंगा पर…

आपको बात दें कि विक्की कौशन एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं उनके फैंस उनकी इन तस्वीरो को काफी पसंद करते हैं।

नई दिल्ली। ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। विक्की उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जो अलग तरह के किरदार निभाने में यकीन रखते हैं। विक्की ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। वहीं विक्की कौशल फैंस के बीच भी खासे पॉपुलर हैं। वह उन स्टार्स में हैं जो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। वहीं हाल ही में इसका एक बड़ा उदाहरण देखने के मिली है जब विक्की से मिलने उनकी एक क्रेजी फैन मिली। 

विक्की कौशल इस वक्त अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर में हैं। वहीं मंगलवार को इंदौर एयरपेार्ट पर विक्की की एक फैन उनके मिलने पहुंची और उसने एक्टर को समोसा और जलेबी लाकर दिए जिसे उन्होंने खाकर फैन को शुक्रिया कहा। वहीं विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विक्की अपने हाथ में समोसा पकड़े नजर आ रहे हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *