मनोरंजन

अक्षय कुमार और अजय देवगन की अपील, देश के खिलाफ किसी दुष्प्रचार में ना फंसें लोग

अक्षय कुमार और अजय देवगन की अपील, देश के खिलाफ किसी दुष्प्रचार में ना फंसें लोग
किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद इस मुद्दे ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कई अंतरराष्ट्रीय सितारे किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं, जिनमें ग्रेटा थानबर्ग भी शामिल हैं। रिहाना के बाद पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी ट्विटर पर इस मामले पर लिखा और किसानों का समर्थन किया।
किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद इस मुद्दे ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कई अंतरराष्ट्रीय सितारे किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं, जिनमें ग्रेटा थानबर्ग भी शामिल हैं। रिहाना के बाद पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी ट्विटर पर इस मामले पर लिखा और किसानों का समर्थन किया। सोशल मीडिया पर चल रहे ट्वीट युद्ध के बाद, विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा कि बिना जाने कुछ भी कहना गलत है। भारत की संसद द्वारा कृषि कानूनों को पारित किया गया है। अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन भारत के नाम को कलंकित करने वाले इन ट्वीट्स के विरोध में सामने आए हैं। उन्होंने देश के लोगों से एकजुट रहने को कहा है।
रिहाना के ट्वीट के बाद, विदेश मंत्रालय ने ट्विटर पर हंगामे के बाद एक बयान में लिखा कि भारत की संसद ने तमाम तर्कों और वार्ताओं के बाद कृषि क्षेत्र में सुधारवादी कानून पारित किया। ये सुधार किसानों को बड़ा बाजार और सुविधा देंगे। भारत के कुछ हिस्सों में किसानों का एक बहुत छोटा वर्ग इन सुधारों पर संदेह करता है। जारी बयान में यह भी लिखा गया है कि कुछ समूह इस आंदोलन पर अपने मुद्दे को आगे लाकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। बयान में देश की राजधानी में 26 जनवरी को हुई हिंसा का भी उल्लेख किया गया है।
विदेश मंत्रालय ने अनुरोध किया है कि इस तरह के मामलों पर टिप्पणी करने से पहले इस मुद्दे को अच्छी तरह से समझा जाए। सनसनी के लालच में, सोशल मीडिया हैशटैग और टिप्पणियां, खासकर जो मनाई जा रही हैं, वे न तो सही हैं और न ही जिम्मेदार हैं।
अक्षय कुमार और अजय देवगन ने जवाब दिया
इस पर अक्षय कुमार ने लिखा है, किसान हमारे देश का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए जो प्रयास किया जा रहा है, वह सबके सामने है। इस सौहार्दपूर्ण प्रस्ताव का समर्थन करें, और उन लोगों पर ध्यान न दें जो मतभेद बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, अजय देवगन ने लिखा है, भारत और भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रचार में न आएं। इस घंटे में, बिना किसी उपद्रव के एकजुट होने की जरूरत है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *