क्राइमछत्तीसगढ़

दुर्ग के उमदा खार में मिली कर्मचारी की लाश, हत्या की आशंका

रायपुर।  दुर्ग जिले के उमदा खार में बुधवार को युवक की लाश मिलने सनसनी फैल गई। युवक भिलाई की एक कंपनी में कार्यरत था। मंगलवार की रात वह घर नहीं लौटा, तब घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की। भिलाई-तीन पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

बुधवार सुबह खेत गए लोगों ने उमदा खार में औंधे मुंह पड़ी युवक की लाश देखी। कोतवाल के माध्यम से भिलाई तीन पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर सीएसपी विशाल चंद्राकर, एफएसएल की टीम, भिलाई तीन थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल, डाग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। मृतक की पहचान त्रिलोक चंद्राकर (18) निवासी अकलोरडीह के रूप में की गई।

युवक लाइट इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित भिलाई आयरन कंपनी में कार्यरत था। मंगलवार सुबह वह काम पर जाने के लिए निकला था। देर रात जब वह घर नहीं लौटा, तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजन गुम इंसान की प्राथमिकी दर्ज कराने जाते इससे पहले उन्हें उमदा खार में किसी युवक की लाश मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने लाश की पहचान की।त्रिलोक की लाश औंधे मुुंह पड़ी थी। उसके गले, पीठ, कान, छाती, हाथ व बाएं पैर में जख्म के निशान है। युवक खाली पैर था। आसपास तलाश के बाद भी उसका चप्पल कहीं नहीं मिली। पैर के तलवे में काला डस्ट लगा हुआ है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक से कहीं और मारपीट कर लाश सुनसान इलाके में फेंक दिया गया है। पुलिस का खोजी कुत्ता उमदा गांव का एक चक्कर घूमकर वापस घटना स्थल पर आ गया। ‘लाश देखकर हत्या की आशंंका हो रही,अभी जांच चल रही है। युवक के साथ काम पर जाने वाले, कंपनी में कार्यरत अन्य मजदूरों से पूछताछ की जा रही है। युवक कितने बजे व किसके साथ ड्यूटी से निकला था, इस पर फोकस किया जा रहा है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *