बड़ी खबरमनोरंजन

Sanjay Leela Bhansali की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं ‘गंगूबाई’ आलिया भट्ट

बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने 24 फरवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर भंसाली से मिलने उनकी ‘गंगूबाई’ यानी आलिया भट्ट पहुंचीं। इस दौरान आलिया ने कुछ ऐसा किया जिसके देखकर पैपराज़ी का दिल खुश हो गया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने 24 फरवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर भंसाली से मिलने उनकी ‘गंगूबाई’ यानी आलिया भट्ट पहुंचीं। इस दौरान आलिया ने कुछ ऐसा किया जिसके देखकर पैपराज़ी का दिल खुश हो गया। संजय लीला भंसाली और आलिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों डायरेक्टर की बालकनी में नज़र आ रहे हैं।

इस दौरान दोनों पहले फोटोग्राफर्स को देखकर स्माइल करते हैं और हाथ दिखाते हैं। इसके बाद आलिया पैपराज़ी को देखकर ‘गंगूबाई’ स्टाइल में अपने दोनों हाथ ऊपर उठाती हैं और हाथ जोड़कर नमस्ते करते हैं। लेकिन एक्ट्रेस सबका दिल तब जीत लेती हैं जब वो पलटकर एकदम उसी स्टाइल में पोज़ देती हैं जैसा की दर्शकों ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के टीज़र में देखा। आलिया ये पोज़ देते ही वहां मौजूद सभी का दिल जीत लेती हैं। एकट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है आप भी देखें।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की टीज़र 24 फरवरी यानी भंसाली के जन्मदिन वाले दिन ही रिलीज़ किया गया है। रिलीज़ होते ही टीज़र सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। सेलेब्स आलिया भट्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं फैंस भी आलिया को इस रोल में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि आलिया इस रोल के लिए थोड़ी छोटी हैं भंसाली को किसकी को सीनियर एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहिए था। लेकिन ज्यादातर लोगों को आलिया का ये रूप काफी पसंद आ रहा है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *