छत्तीसगढ़बड़ी खबर

तेंदूपत्ता गोदाम में लगी भीषण आग लाखों का तेदूपत्ता जलकर हुआ खाक

कांकेर। जिला मुख्यालाय से सात किलोमीटर दूर माकड़ी स्थित वन विभाग के तेंदूपत्ता गोदाम में भीषण आग लग गई है। जंगल में लगी आग ने तेंदूपत्ता गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और तेदूपत्ता गोदाम नम्बर तीन को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन पूरा तेदूपत्ता जलकर खाक हो गया। तेदूपत्ता गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही कलेक्टर चन्दन कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। इस आग से लाखों रुपये के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूपत्ता गोदाम के नजदीक जंगल में आग लगी थी जो कि फैलते हुए तेंदूपत्ता गोदाम तक पहुंच गई और गोदाम में रखा पूरा तेंदूपत्ता जलकर खाक हो गया है। इस संबंध में वन विभाग का कहना है कि गुरूवार की देर शाम को आग जंगल से होते हुए गोदाम तक पहुंच गई, जिसकी खबर लगते ही वन अमला फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गया।
माकड़ी के डीएफओ अरविंद पीएम ने बताया कि तेदूपत्ता गोदाम नम्बर तीन में आग लगी है। इस आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन किया जायेगा इसके बाद ही नुकसान का पूरा ब्योरा मिल पायेगा।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *