छत्तीसगढ़

इंडिया और इंग्लैंड लीजेंड्स के धुरंधर आज भिड़ेंगे

रायपुर। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की दावेदार सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स मंगलवार शाम सात बजे से इंग्लैंड लीजेंडस से भिड़ेगी। पिछले तीन मैचों में विजयी हैट्रिक लगा चुकी इंडिया लीजेंड्स का पलड़ा इस मैच में भी भारी होगा। अपने घरेलू मैदान पर खेल रही टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है।

टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन को लेकर इंडिया लीजेंड्स अब तक अधिक निरंतरता दिखा रही है और टीम ने अपने तीनों मैच जीते हैं। साथ ही वह 12 अंकों के साथ तालिका में टाप पर है। दूसरी तरफ, इंग्लैंड लीजेंड्स ने केविन पीटरसन की अगुवाई में रविवार को अपने पिछले मैच में बांग्लादेश लीजेंडस को सात विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की है।

टीम संतुलन को देखते हुए इंडिया लीजेंडस कागजों पर काफी मजबूत दिखाई दे रही है। कप्तान तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की सलामी जोड़ी नई गेंद के साथ गेंदबाजों के खिलाफ खूब रन बना रहे हैं। सहवाग ने पिछले मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी।मध्यक्रम में आलराउंडर युवराज सिंह, यूसुफ पठान और उनके भाई इरफान पठान की मौजूदगी से टीम को काफी मजबूती मिल रही है। इसके अलावा मुनाफ पटेल, इरफान और विनय कुमार की तिगड़ी नई गेंद के साथ काफी खतरनाक साबित हो रहे हैं।

युवराज और यूसुफ के अलावा प्रज्ञान ओझा भी स्पिनर की भूमिका में दिखेंगे। वहीं इंग्लैंड लीजेंड्स में सभी की निगाहें एक बार फिर से केविन पीटरसन पर होंगी, जिन्होंने पिछले मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ अपने पुराने रंग में लौटते हुए 17 गेंदों पर 42 रन की शानदार पारी खेली थी।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *