देश विदेश

सपना चौधरी ने बादशाह के गाने पर किया जबरदस्त डांस

कोरोना महामारी फैलने की बाद से सपना चौधरी अपने फैंस के बीच में स्टेज परफॉर्मेंस नहीं कर पा रही हैं।

कोरोना महामारी फैलने की बाद से देसी क्वीन नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने फैंस के बीच में स्टेज परफॉर्मेंस नहीं कर पा रही हैं। लेकिन वह अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर कर रही हैं। बता दें कि इन दिनों वह अपने घर में ही हरियाणवी और अन्य गानों पर डांस कर फैंस के बीच वीडियो शेयर कर रही हैं, जिसे उनके फैंस खूब पंसद कर रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है, इस वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी सिंगर बादशाह के सॉन्ग ‘टॉप टकर’ (Top Tucker) पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो तीन दिन पहले ही शेयर किया गया था।

सपना चौधरी के इस वीडियो को ‘देसी क्वीन सपना चौधरी’ यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो पर उनके फैंस पहले की तरह ही खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी के डांस को सिर्फ हरियाणा के लोग ही नहीं पंसद करते हैं, बल्कि पूरे उत्तर भारत के लोग उनके डांस के दीवाने हैं, तभी तो उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस करने के लिए ऑफर आते हैं। 

गुंडी गाना रिलीज

बता दें कि महिला दिवस के दिन सपना चौधरी का ‘गुंडी’ गाना रिलीज हुआ था। उनका इस गाने को लोग खूब पंसद कर रहे हैं। इस गाने में सपना चौधरी डांस की जगह एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने में वह समाज में महिलाओं के खिलाफ हो रहे हैं अन्याय को लेकर बंदूक उठाई हैं। इस गाने को राजव मवर और सिमरन बुमराह ने गाया है। जबकि गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिखा है। 

क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में नजर आएंगी सपना चौधरी

जल्द ही हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी एक्टर और भाजपा मनोज तिवारी, रवि किशन के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज मौका एक वारदात में दिखाई देंगी। यह सीरीज वास्तविक लोकेशंस पर आधारित है। 

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *