मनोरंजन

सुशांत के लिए ‘RIP’ लिखने की हिम्मत नहीं रखतीं अंकिता लोखंडे, कहा- ‘वो आज भी साथ हैं’

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने खुलासा किया है कि उन्हें लगता है कि ‘वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से बात कर सकती हैं’। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अंकिता लोखंडे ने ये भी शेयर किया कि ‘उनमें सुशांत की फोटो के साथ RIP लिखने की हिम्मत नहीं है’। उन्होंने ये भी बताया कि ‘कैसे एक्टर की मौत के तुरंत बाद पोस्ट न करने पर उन्हें ट्रोल किया गया था’।

उन्होंने आगे बताया कि कैसे सुशांत के निधन के बाद उन्हें और एक्टर के परिवार को गहरे सदमे से गुजरना पड़ा था। उन्होंने बताया कि हाल ही में उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी जो सुशांत के लिए रो रही थी। अंकिता ने बताया कि ‘उसके बाद उन्होंने सुशांत से बात की और बताया कि उन्हें फैंस से कितना प्यार मिल रहा है’।
बता दें कि अंकिता ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि ‘उन्होंने सुशांत के लिए काफी बड़ी फिल्में छोड़ दी थी क्योंकि उस वक्त उनका ध्यान केवल अपने रिश्ते पर था।’ हालांकि, इस बात का ‘उन्हें कोई पछतावा नहीं है’।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने उन लोगों से एक सवाल पूछा जो मौत वाले दिन ही सुशांत के लिए पोस्ट न करने पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। उन्होंने पूछा कि ‘वे उनसे क्या उम्मीद करते हैं कि ऐसी हालत में वह पहले क्या करती?’ फिर उन्होंने आगे कहा कि वह अभी भी सुशांत के लिए ‘रेस्ट इन पीस’ यानी ‘शांति से आराम करो’ शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकती क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘वह अभी भी उनके साथ हैं’।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत

एमएस धोनी एक्टर 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। तीन केंद्रीय एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं। इस बीच, सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) समारोह में दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फीचर अवॉर्ड मिला है जिसे देख उनका परिवार और फैंस भावुक हो गए हैं।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *