क्राइमदेश विदेश

दिल्ली: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया गैंगस्टर कुलदीप फज्जा, GTB अस्पताल से हुआ था फरार

दिल्ली और हरियाणा का मोस्ट वांटेड और 2 लाख का इनामी गैंगस्टर फज्जा को पुलिस ने मार गिराया। देर रात हुए स्पेशल सेल के एनकाउंटर में कुलदीप उर्फ फज्जा को ढेर कर दिया गया।

दरअसल राजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को आखिरकार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मार गिराया। 2 दिन पहले ही फिल्मी स्टाइल में अपने दोस्तों की मदद से फज्जा जीटीबी अस्पताल से फरार हो गया था, जिसके बाद से ही पुलिस फज्जा की तलाश में जुटी थी।

देर रात पुलिस को टिप मिली की कुलदीप उर्फ गैंगस्टर फज्जा दिल्ली के रोहिणी इलाके में छिपा है। जिसके बाद पुलिस ने फज्जा को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और घर को चारों तरफ से घेर लिया। फज्जा को कई बार पुलिस ने सरेंडर करने का कहा लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में फज्जा को पुलिस ने ढेर कर दिया।

दिल्ली में रोडरेज में भिड़े दो गुट, जमकर चले लात- घूसे

बीच सड़क पर मारपीट और हंगामे की ये तस्वीरें देश की राजधानी दिल्ली की हैं। दो गुट बीच सड़क पर एक दूसरे पर लात-घुसे चला रहे हैं। मारपीट की वारदात का ये वीडियो एयरपोर्ट के नजदीक बने एयरो सिटी की है। पुलिस की माने तो ऐरोसिटी के एक होटल के पास दो कारों के बीच हल्की टक्कर हो गई।

जिसके बाद मौके पर दोनों गुटों में कहासुनी शुरू हो गई और थोड़ी देर में ही ये मामला मारपीट में तब्दील हो गया। काफी देर तक दोनों गुट के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें महिलाएं भी एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ लात-घुसे चलाती नजर आईं। विवाद बढ़ता देख, होटल के गार्ड और बाउंसर को बचाव के लिए उतरना पड़ा। लेकिन इसके बावजूद लोगों के बीच गहमा-गहमी चलती रही, मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और अब इसी वीडियो के आधार पर दोनों गुट के लोगों की पहचान की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *