क्राइमदेश विदेश

एक साथ इतने सारे नकद देख चोर को आया हार्ट अटैक

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया किया कि कोतवाली देहात के चौराहे पर उरूज हैदर के जनसेवा केन्द्र से 16-17 फरवरी की रात 7.04 लाख रुपये नगदी और अन्य सामानों की चोरी हुई थी।पुलिस ने नौशाद और एजाज को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 3.70 लाख रूपए नकदी, दो तमंचे और एक बाइक बरामद की है।

बिजनौर (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चोरी के बाद बैग मे ढेर सारी नकदी देखकर मारे खुशी के एक चोर को दिल का दौरा पड़ गया तो साथी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसी वजह से दोनों पुलिस की पकड़ में भी आ गये। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया किया कि कोतवाली देहात के चौराहे पर उरूज हैदर के जनसेवा केन्द्र से 16-17 फरवरी की रात 7.04 लाख रुपये नगदी और अन्य सामानों की चोरी हुई थी।

पुलिस ने नौशाद और एजाज को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 3.70 लाख रूपए नकदी, दो तमंचे और एक बाइक बरामद की है। पुलिस हिरासत मे नौशाद ने बताया कि चोरी के बाद बैग मे इतनी नगदी देखकर एजाज को खुशी के मारे दिल का दौरा पड़ गया। उसे जिला मुख्यालय पर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां उसके इलाज मे सवा लाख रूपए लग गये। नौशाद भी 1.30 लाख रूपए जुए में हार गया। पुलिस इनके खर्चो से ही इन तक पहुंच पायी और चोरी के मामले को सुलझा लिया।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *