छत्तीसगढ़

कोरोना का अटैक:रिपोर्ट पॉजिटिव आने के 20 मिनट बाद ही महिला ने टेस्टिंग सेंटर में दम तोड़ा

शहर में कोविड-19 कोरोना वायरस से जुड़े गंभीर केस सामने आ रहे हैं। स्थिति यह है कि कई मरीज तो हांफते हुए सैंपल देने पहुंच रहे हैं तो कई मरीज लंबी कतार में चक्कर खाकर गिर जा रहे हैं। शनिवार को गौरवपथ स्थित ऑडिटोरियम परिसर में बनाए गए टेस्टिंग सेंटर में ऐसे ही हालात देखने को मिले।

टेस्टिंग सेंटर में प्रभात नगर निवासी 65 वर्षीय राजकुमारी मोंगराज ने सैंपलिंग के बाद ही दम तोड़ दिया। महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। महिला की मौत से टेस्टिंग सेंटर में हड़कंप मच गया। इधर कोविड से दिनभर में पांच मरीजों की मौत हुई। एक शव को बालोद भेजा गया। वहीं चार शवों का गोकुलधाम मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला को परिजन कोविड हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी में थे पर सैंपलिंग के 20 मिनट के बाद महिला की सांसें उखड़ गई। टेस्टिंग सेंटर में महिला की मौत से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सकते में आ गए। मृतका की बेटी मंजू ने बताया कि मां की तबीयत सप्ताहभर खराब चल रही थी। सर्दी, खांसी, बुखार से पीड़ित थी। टाइफाइड की भी शिकायत थी।

भर्ती नहीं लिया गया

शनिवार सुबह भर्ती कराने के लिए बसंतपुर स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लेकर गए थे जहां डॉक्टरों ने पहले कोरोना की जांच कराने की सलाह देकर ऑडिटोरियम भेजा। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एंटीजन सैंपल लिया। जांच करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके कुछ देर के बाद सांसें थम गईं। डॉक्टरों ने मौके पर मृत घोषित कर दिया। परिजन हताश हो गए।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *