क्राइमछत्तीसगढ़

शादी समारोह में आई महिला से 7 लोगों ने किया सामूहिक गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, 4 की तलाश जारी

जशपुर । दुष्कर्म की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश में शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब अनाचार की घटना थानों में दर्ज न होती हो। कुनकुरी क्षेत्र से मिली जानकारी के अनुसार विवाह समारोह में आई एक महिला से पानी मंगने के बहाने जबरन खींचकर मारूति वैन में ले जाकर 7 लोगों ने गैंगरेप र उसे जंगल में छोड़कर भाग गए।
मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुनकुरी में एक शादी समारोह में शामिल होने गई महिला से 7 लोगों ने दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बाकी 4 आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।
पीडि़ता के अनुसार वारदात को कल देर शाम कुनकुरी थाना इलाके के एक गांव में शादी समारोह चल रहा था जिसमें पीडि़ता महिला अपने रिश्तेदारों के साथ शामिल हुई थी। विवाह समारोह में गांव के ही लड़के राजू राम ने पीडि़ता से पानी मांगा और पानी लेने के बाद महिला को जबरन पकड़कर मारुति वेन में ले गए, जहां दो लड़के पहले से ही मौजूद थे। तीनों लड़कों ने इस महिला का अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर ले गए जहां जाकर सभी ने रेप किया। इसी दरम्यान 4 अन्य लड़के भी वहां पहुंचे और उन्होने भी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पीडि़ता को जंगल मे छोड़कर फरार हो गए।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *