बड़ी खबर

बंगाल चुनाव 2021 : चौथे चरण की वोटिंग में आम वोटर से सांसद तक पर हुआ हमला, कूचबिहार में 5 की मौत

कूचबिहार हिंसा में शनिवार (10 अप्रैल) को 5 लोगों की मौत हो गयी. रविवार (11 अप्रैल) को शीतलकूची में मृतकों के घर जायेंगी तृणमूल सुप्रीमो एवं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप लगाया है, तो भाजपा ने कहा है कि ममता बनर्जी ने लोगों को केंद्रीय बलों के खिलाफ भड़काकर उत्तेजित किया. यह उसी का नतीजा है. ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा है. हुगली जिला के चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र में सांसद लॉकेट चटर्जी पर ईंट-पत्थर और बोतलों से हमला किया गया. टालीगंज में बाबुल सुप्रियो ने दो फर्जी महिला वोटर को पकड़ा. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी तथा अरूप विश्वास के साथ-साथ माकपा के वरिष्ठ नेता सुजन चक्रवर्ती की राजनीतिक किस्मत का फैसला आज हो जायेगा. उत्तर बंगाल में कूचबिहार तथा अलीपुरदुआर जिलों के अलावा दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और हुगली में मतदान चल रहा है. बंगाल चुनाव से जुड़ी हर अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

कूचबिहार हिंसा में गिरीं 5 लाशें, कल मृतकों के घर जायेंगी ममता बनर्जी

कूचबिहार हिंसा में शनिवार (10 अप्रैल) को 5 लोगों की मौत हो गयी. रविवार (11 अप्रैल) को शीतलकूची में मृतकों के घर जायेंगी तृणमूल सुप्रीमो एवं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप लगाया है, तो भाजपा ने कहा है कि ममता बनर्जी ने लोगों को केंद्रीय बलों के खिलाफ भड़काकर उत्तेजित किया. यह उसी का नतीजा है. ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा है.

तीन बजे तक 66.76 प्रतिशत वोटिंग, सबसे ज्यादा मतदान कूचबिहार में

बंगाल चुनाव के चौथे चरण में 3 बजे तक 66.76 प्रतिशत मतदान हुआ है. कूचबिहार में सबसे ज्यादा 70.39 फीसदी वोटिंग हुई है. अलीपुरदुआर में 68.37 फीसदी, हावड़ा में 64.88 फीसदी, हुगली में 67.45 फीसदी और दक्षिण 24 परगना में 64.26 फीसदी वोटिंग हुई है.

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *