छत्तीसगढ़

सुनील सोनी ने सांसद मद से खरीदीं चार एम्बुलेंस, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

रायपुर। रायपुर लोकसभा सांसद सुनील कुमार सोनी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायपुर, धरसींवा, अभनपुर और आरंग के मरीजों की सेवा कार्य के लिए सांसद मद से चार नई एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि कोरोना के इस दौर में आम जनता के लिए एंबुलेंस का उपयोग किया जाएगा। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को अस्पताल आने के लिए जो असुविधा होती है, उस कमी को दूर करने के लिए प्रयास किया गया है।

एंबुलेंस के माध्यम से जरूरतमंद लोग शीघ्र अस्पताल पहुंचेंगे और स्वस्थ्य होकर सकुशल अपने घर लौटेंगे, मेरी यही कामना है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, धरसींवा पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, पूर्व पार्षद सुनील वान्दरे उपस्थित रहे।

नीला-पीला, गुलाबी कार्ड का खेल न खेले राज्य सरकार : सोनी

सांसद सुनील कुमार सोनी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्य सरकार की वैक्सीन नीति का विरोध किया है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगाने के लिए नीला-पीला, गुलाबी कार्ड का खेल न खेले राज्य सरकार। मुुख्यमंत्री और उनके मंत्री, विधायक खुद वैक्सीन लगवाकर छत्तीसगढ़ की जनता के साथ राजनीति कर रहे हैं।

राज्य सरकार ने लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए तरसा दिया था। क्या अब वैक्सीन भी बेचना चाहती है राज्य सरकार? प्रदेश सरकार ने वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाया और खुद भी भ्रमित रहे, जिसके कारण आज छत्तीसगढ़ पीछे है। उन्होंने पूछा है कि क्या रेमडेसीवीर की तरह वैक्सीन की भी कालाबाजारी चाहती है राज्य सरकार?

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *