छत्तीसगढ़

एसएसपी दफ्तर में पदस्थ ASI की कोरोना से मौत

रायपुर। राजधानी रायपुर में कोरोना वायरस लगातार कहर बरपा रहा है। रोज सैकड़ों की संख्या में संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने सड़क पर दिन-रात ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवान भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे हैं। सोमवार को एसएसपी दफ्तर में पदस्थ एक एएसआई की कोरोना से मौत हो गई है। पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुर एसएसपी दफ्तर में पदस्थ एएसआई कोमल देवांगन (37) ड्यूटी करने के दौरान पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे। एक हफ्ते से आंबेडकर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां सोमवार सुबह उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई और कुछ देर के भीतर उन्होंने दम तोड़ दिया। एएसआई की मौत से एक बार फिर विभाग में शोक है। वहीं, स्वजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

आठ की गई जान, दो सौ संक्रमित

राजधानी रायपुर में कोरोना की दूसरी लहर में एसआई तेजराम भास्कर, एएसआई भोजराज बिसेन, ट्रैफिक एएसआई तेलेस्फोर एक्का, हवलदार गणेशराम कंवर, विरेंद्र बरिहा, उदयराम ध्रुव और महिला हवलदार सरोज कंवर की मौत के बाद सोमवार को एएसआई कोमल देवांगन की भी मौत हो गई। जबकि अब तक जिले में दो सौ से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

एएसआई को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

एएसआई कोमल देवांगन के निधन के बाद मारवाड़ी शमशान घाट में गार्ड आफ आनर दिया गया।उसके बाद शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार भी किया गया। इस दौरान वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मियों की आंखे नम थी। पुलिसकर्मियों ने एएसआई को श्रद्धांजलि भी दी।

Patrika Look

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *